Breaking: Poonam Pandey Dies ऑफ़ Cervical Cancer

मॉडल-अभिनेत्री, इंटरनेट सनसनी और सबसे विवादास्पद सितारों में से एक, Poonam Pandey की सर्वाइकल कैंसर के कारण मृत्यु हो गई है, शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट ने इस खबर की पुष्टि की।

”This morning is a tough one for us. Deeply saddened to inform you that have lost our beloved Poonam Pandey to cervical cancer. Every living form that came in contact with her was met with pure love and kindness. In this time of grief. We would request for privacy while we remember her fondly for all that we share.”

यह सन्देश उनकी PR टीम ने आज उनके instagram पर पोस्ट किया।

Poonam Pandey का निधन उनके कानपूर स्थित आवास पर हो गया है।

उनकी मौत की खबर से मॉडलिंग और फिल्म इंडस्ट्री में सनसनी फ़ैल गयी है और शोक का माहौल है। हालांकि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स यह भी दावा कर रहे हैं कि यह उनका पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है। वह अपने वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट और विवादास्पद बयानों के लिए लोकप्रिय हैं।

हालाँकि, इंडिया टीवी की नम्रता दुबे ने बताया है कि Poonam Pandey की मौत की खबर की पुष्टि उनकी PR टीम ने की है और वे कुछ समय बाद एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करेंगे।

पूनम पांडे को हाल ही में Lock Upp, Fear Factor: Khatron Ke Khiladi 4 और Big Boss Season 7 सहित लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो में उनके अभिनय के लिए भी जाना जाता है।

कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर Goa में पार्टी करते हुए इमेजेज और वीडियोस शेयर किये थे।

Poonam Pandey के निधन की खबर पर क्या है लोगों की प्रतिक्रिया

पोस्ट के ऑनलाइन वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ”शायद सरकार जिस टीकाकरण पर जोर दे रही है, उसके लिए मार्केटिंग नौटंकी हो सकती है।” एक अन्य ने लिखा, ”मुझे उम्मीद है कि यह कोई मार्केटिंग नौटंकी नहीं है क्योंकि यह अरुचिकर है लेकिन अगर यह सच है। आत्मा को शांति मिले। तीसरे ने टिप्पणी की”

Press Release

Poonam Pandey की PR टीम द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है, ”प्रिय अभिनेत्री और सोशल मीडिया व्यक्तित्व, पूनम पांडे का आज सुबह सर्वाइकल कैंसर के कारण दुखद निधन हो गया, जिससे मनोरंजन उद्योग सदमे और शोक में डूब गया। अपनी मॉडलिंग और सोशल मीडिया पर मजबूत उपस्थिति के लिए मशहूर 32 वर्षीया ने निधन से पहले बीमारी के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी।

पूनम की प्रबंधक निकिता शर्मा ने दिल दहला देने वाली खबर साझा करते हुए कहा, “पूनम पांडे न केवल फिल्म उद्योग में एक चमकदार हस्ती थीं, बल्कि वह ताकत और लचीलेपन की प्रतीक भी थीं।” हाउटरफ्लाई से बात करते हुए, अभिनेत्री के प्रबंधक ने कहा, “स्वास्थ्य संघर्षों के बीच उनकी अटूट भावना वास्तव में उल्लेखनीय थी।”

जैसे ही हम दुखद क्षति को स्वीकार कर रहे हैं, उनका निधन हम सभी को सर्वाइकल कैंसर जैसी रोकथाम योग्य बीमारियों के खिलाफ बढ़ती जागरूकता और सक्रिय उपायों की महत्वपूर्ण आवश्यकता को पहचानने के लिए मजबूर करता है।पूनम पांडे एक बहुमुखी व्यक्तित्व वाली महिला हैं, जो न केवल मनोरंजन उद्योग में अपने काम के लिए बल्कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी जीवंत उपस्थिति के लिए भी जानी जाती हैं। एक मॉडल और अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा ने स्क्रीन पर अपनी प्रतिभा और करिश्मा दिखाकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनके परोपकारी प्रयासों ने कई लोगों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी है।

दोस्तों मनोरंजन जगत से यह एक बेहद दुःखद खबर आयी है। पूनम पांडेय भारत के लोगो में काफी लोकप्रिय थी और अपने विवादस्पद बयानों और टिप्पणियों के चलते हमेशा सुर्खियों में बानी रहती थीं। उनके गौर तालाब यह है की इससे पहले कभी उनके बीमार होने की कोई खबर नहीं आयी है ना ही ऐसी कोई पुष्टि की गयी है।

आप लोगो का इस बारे मे क्या विचार है, हमे निचे कमेंट कर के ज़रूर बतायें।

ऐसी ही रोचक और लेटेस्ट जानकारी के लिए KoVo यानि Kota Vocal को Instagram और Facebook पर follow करें।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.