Decathlon Kota स्टोर की Grand Opening आज

जी हाँ दोस्तों Decathlon Kota 13 से 14 जनवरी तक अपनी Grand Opening के अवसर पर ग्राहकों के लिए कई discount, offers, और lucky draw जैसी स्कीम्स लेके आ रहा है।

Decathlon क्या है?

Decathlon एक France रिटेल स्टोर है जो की खेल से जुड़े सामानों की रिटेल विक्रेता है। Decathlon विश्व का सबसे बड़ा खेल सामानों का विक्रेता है इसके पूरे विश्व में 2080 से ज़्यादा स्टोर्स हैं और 56 से ज़्यादा देशों में यह कंपनी कार्यरत हैं।

इस कंपनी की ख़ास बात यह है की Decathlon अपने उत्पादों के अनुसंधान, डिज़ाइन, उत्पादन, लॉजिस्टिक्स और वितरण का प्रबंधन खुद ही करती है। पूरे विश्व में सप्लाई करने के लिए कंपनी global suppliers की मदद से अपने brands को खुद ही Decathlon-branded big-box stores पर बेचता है।

अगर आप Wikipedia पे जा कर इसके बारे में पढ़ेंगे तो पता चलेगा की कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को 20 से भी ज़्यादा अलग अलग ब्रांड्स के नाम से बेचती है जिसकी रेंज एक बैडमिंटन रैकेट से लेकर Scuba Diving जैसे इक्विपमेंट्स तक जाती है। इतना ही नहीं कंपनी अपनी रिसर्च एंड डेवलपमेंट फैसिलिटी से हर साल 40 से भी ज़्यादा पेटेंट्स रजिस्टर करती है।

Decathlon Kota कहा पर है?

Decathlon Kota का स्टोर झालावाड़ रोड पर पहला फ्लाईओवर उतारते ही राजीव गाँधी जी की मूर्ती के बिलकुल सामने है। इसका पूरा पता यह है “C-10, Rajeev Gandhi Nagar, Indraprastha Industrial Area, Kota, Rajasthan 324005”

यदि आप Decathlon को Google करेंगे तो आसानी से आपको पोहोचा देगा। Decathlon जाना जाता है अपनी लाइट वेट Jackets के लिए जो की -10 डिग्री की ठण्ड में भी आपको गरम रखने में सक्षम है।

Decathlon Kota पर क्या मिलता है?

Decathlon जाना जाता है अपने प्रोडक्ट्स और प्राइसिंग के लिए। इनके कुछ प्रोडक्ट्स काफी सस्ते हैं तो कुछ प्रोडक्ट्स मेहेंगे भी हैं। Decathlon की लाइट वेट Jackets भी मिलती है जो की -10 डिग्री की ठण्ड में भी आपको गरम रखने में सक्षम है। अगर आप खेल प्रेमी हैं तो अपने इसका नाम ज़रूर सुना होगा और अगर नहीं सुना तो आप एक बार Decathlon Kota ज़रूर विजिट करें, विश्वास करिये आपको मज़ा आ जायेगा।

स्पोर्ट्स इक्विपमेंट्स ही नहीं स्पोर्ट्स में पहने जाने वाले कपड़ों की भी यहाँ काफी अच्छी वैरायटी उपलब्ध है। अगर आप वहां जाने से पहले इनके प्रोडक्ट्स चेक करना चाहे तो आप Decathlon की वेबसाइट निचे दिए गए लिंक पे क्लिक कर के भी विजिट कर सकते हैं।

Decathlon Kota के Grand Opening Offers क्या हैं?

Decathlon Kota में आपको running shoes, track pants, shorts, trekking shoes, trekking tents, cycle, weight lifting equipments, और भी काफी सारि रेंज हैं। यहाँ T-shits ₹199 से शुरू हो जाती है।

अगर ऑफर्स की बात करें तो Decathlon Kota की Grand Opening 13 से 14 जनवरी तक राखी गयी है। इन दोनों दिन कोटा वासियों के लिए विशेष कूपन निकल गए हैं: “KOTA200” जो की ₹2,499 से ऊपर की शॉपिंग पर वैद्य होगा और “KOTA100” जो की ₹1,499 से ऊपर की शॉपिंग पर वैध होगा। साथ ही “Spin The Wheel” Lucky Draw भी रखा गया है।

Decathlon Kota के बाहर एक छोटा सा टर्फ भी बनाया गया है जहा आप Outdoor गेम्स जैसे की cricket, football, badminton, जैसी गेम्स के इक्विप्मेंस्ट टेस्ट कर सकते हैं।

दोस्तों क्या अपने कभी Decathlon का कोई प्रोडक्ट ख़रीदा है?
क्या आप Decathlon Kota जाने कर रहे हैं?

अगर हाँ तो विजिट करने के बाद निचे comment कर के अपने अनुभव ज़रूर बताइयेगा।

इसी के साथ इस पोस्ट को यही ख़तम करते हैं।

ऐसी ही रोचक और लेटेस्ट जानकारी के लिए KoVo यानि Kota Vocal को Instagram और Facebook पर follow करें।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.