Captain Miller : Dhanush इस दिल दहला देने वाली एक्शन फिल्म में ‘शैतान’ हैं

Dhanush की आगामी फिल्म Captain Miller का ट्रेलर शनिवार को जारी हुआ और फिल्म की दुनिया की एक झलक मिली। कैप्टन मिलर उन्हें एक हिंसक किरदार निभाते हुए देखेंगे, जो अंग्रेजों के खिलाफ पूरी ताकत से लड़ने के लिए तैयार है।

Captain Miller को 12 जनवरी 2024 पोंगल के सप्ताह मे नाटकीय रूप से रिलीज़ किया जाएगा। पहले इसकी तारीख 15 दिसंबर 2023 तय की गई थी। यह फिल्म आईमैक्स और 2डी दोनों फॉर्मेट में रिलीज होगी। नाटकीय ट्रेलर 6 जनवरी 2024 को जारी किया गया था।

Captain Miller Trailer :

पीरियड एक्शन फिल्म में धनुष ने अंग्रेजों के खिलाफ विद्रोह किया है। अरुण मथेश्वरन की फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होगी।

Dhanush अभिनीत फिल्म ‘Captain Miller’ का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें अभिनेता मुख्य भूमिका में हैं और यह स्वतंत्रता-पूर्व युग पर आधारित है। तीन मिनट लंबे वीडियो में, धनुष कई अवतारों में दिखाई दे रहे हैं, बंदूकें लहराते हुए, युद्ध का नारा लगाते हुए दुश्मनों पर निशाना साध रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=cHa5xu_UN2U
Captain Miller Trailer | Dhanush | Shivarajkumar | Arun Matheswaran | GV Prakash

जैसे ही धनुष की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में तारीफों की बाढ़ ला दी। एक प्रशंसक ने लिखा, “पोंगल विजेता।” एक अन्य ने उल्लेख किया, “तमिल फिल्म उद्योग के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म।”

Captain Miller

2 मिनट और 54 सेकंड के ट्रेलर में बहुत सारी बंदूकें, तलवारबाजी, गोलीबारी और बमबारी दिखाई गई है, जो फिल्म में दिखाई जाने वाली हिंसा का संकेत देती है। धनुष का किरदार अंग्रेजों के खिलाफ अपने गांव और उसकी खदानों की रक्षा करता नजर आता है। ट्रेलर के अंत में पता चलता है कि वह ब्रिटिश सेना के लिए काम करने वाला एक सैनिक हुआ करता था और कैप्टन मिलर के नाम से जाना जाता था।

धनुष सक्रिय रूप से ट्रेलर के बारे में अपडेट साझा करते रहे हैं। धनुष ने फिल्म से एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “कैप्टन मिलर!! ट्रेलर जल्द।” शेयर की गई तस्वीर में धनुष को बाइक पर लेटे हुए देखा जा सकता है, जबकि उनका चेहरा कपड़े से ढका हुआ है।

Cast & Crew :

Music

जी. वी. प्रकाश कुमार पोलाधवन (2007), आडुकलम (2011), मयक्कम एना (2011), असुरन (2019), मारन (2022) और वाथी (2023) के बाद धनुष के साथ अपने सातवें सहयोग में साउंडट्रैक और फिल्म स्कोर तैयार कर रहे हैं; सबसे पहले अरुण के साथ. संगीत लेबल सारेगामा द्वारा अधिग्रहित किया गया था। पहला एकल “किलर किलर” 22 नवंबर 2023 को जारी किया गया था। दूसरा एकल “अन ओलियिले” 23 दिसंबर को जारी किया गया था। तीसरा एकल “कोरानारू” 2 जनवरी 2024 को जारी किया गया था। चौथा एकल शीर्षक “कोम्बारी वेटापुली” 9 जनवरी 2023 को जारी किया गया था। पांचवां एकल शीर्षक “राइज़ ऑफ़ मिलर” 11 जनवरी 2023 को जारी किया गया था।

DHANUSH के काम

धनुष को आखिरी बार ‘सर’ में देखा गया था। धनुष को वै राजा वै, मारी, असुरन, कर्णन जैसी कुछ फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ शमिताभ जैसी हिंदी फिल्म में भी काम किया। धनुष ने अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ अतरंगी रे में भी काम किया।

और मजेदार पोस्ट के लिए join KoVo

Redmi Note 13

India V/S Afghanistan

Shahid Kapoor Kriti Sanon की नई मूवी

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.