10 Best New Year Party in Kota: कोटा की बेस्ट New Year 2024 पार्टी

जी हाँ कोटा वासियों, जैसे की आप टाइटल से समझ ही गए होंगे इस पोस्ट का मकसद आपके New Year सेलिब्रेशन को बेहतर बनाना और आप तक सही जानकारी पोहोचना है। Best New Year Party In Kota से हमारा मतलब यह है की हम आपको कोटा में होने वाली कुछ Best New Year’s Party की जानकारी शेयर करेंगे। उनमें से आपके लिए कौनसी बेस्ट है इसका निर्णय आपको स्वयं लेना होगा। तो चलिए शुरू करते हैं।

New Year rave Party 2024

Best New Year Eve Party in Kota
New Year Rave Party 2024 by Bodhi Peepal Source: Paytm Insider

हमारी लिस्ट में पहली पार्टी है New Year Rave 2024. यह पार्टी नयापुरा अग्रसेन सर्किल के पास 7 हांड़ी पर आयोजित की जाएगी जो की उमेद क्लब के सामने वाली लेन में है। इस पार्टी की एक ख़ास बात ये है कि यह शहर के बीचो बीच है और यहाँ आपको Pushkar और Goa जैसा फील मिलने वाला है। कैसे? क्युकी यहाँ आप मज़ा ले पाएंगे Camping का। जी हाँ इस पार्टी की मेजर हाईलाइट है bonfire, camping, Light decor, पार्टी गेम्स एंड ट्री हाउस।

यहाँ ड्रिंक्स की भी व्यवस्था है लेकिन खाने में केवल फ़ास्ट फ़ूड ही मिलेगा अगर आप प्रॉपर मील खाना चाहते हैं तो उसकी व्यवस्था यहाँ नहीं मिल पायेगी। यह पार्टी शाम 8 बजे से चालू हो जाएगी और सर्कार के नियमों (10 बजे) के अनुसार DJ बंद कर दिया जायेगा। इस पार्टी की entry fees मात्र ₹500 है लेकिन camping चार्जेज अलग है और अंदर आप जो भी खाएंगे पिएंगे उसके भी चार्जेज अलग से देने होंगे।

इस party के आर्गेनाइजर हैं Bodhi Peepal और आप इसके टिकट्स Paytm Insider से खरीद सकते हैं। या आप सीधे नीचे दिए गए बटन पे क्लिक कर सकते हैं।

Sasa Resort – New Year Party 2024

तो दोस्तों अब चलते हैं शहर से थोड़ी दूर और बात करते हैं हमारी Best New Year Eve Party in Kota की लिस्ट की दूसरी पार्टी की, जो organize की जा रही है Sasa Resort में। 31st Dec 2023 शाम 8 बजे से इस पार्टी की शुरुआत होने वाली है। इस पार्टी के मुख्य आकर्षण हैं यहाँ का Gala Dinner जिसमें 40+ डिशेस होंगी, DJ Kuldeep द्वारा DJ नाईट होगी, डिस्को नाईट, डांस परफॉरमेंस और fireworks भी होंगे।

ये सब आपको मिलेगा सिर्फ ₹999 पर पर्सन। और हाँ इसमें 5 साल तक के बच्चों की entry मुफ्त है। Sasa Resort ने एक इनविटेशन अपने फेसबुक और Instagram पे इसकी जानकारी साझा की है। अगर आप चाहें तो सीधे इन नम्बरों पर फ़ोन कर के भी इसकी जानकारी ले सकते हैं: 9829169212, 9829869212, 9829911212

Best New Year Eve Party in Kota
Sasa resort new year 2024 Source: Sasa resort facebook

ध्यान देने वाली बात यह है की यहाँ अल्कोहल और नॉन वेग सर्व नहीं किया जायेगा और यह फैमिली पार्टी के लिए एक बेहतरीन विकल्प लग रहा है।

New Year Party 2024 at KAWO the rooftop by ananta Elite

KAWO कोटा के सबसे बेहतरीन रूफटॉप लाउन्ज में से एक है। तो अगर आप नए साल का स्वागत एक शानदार रूफटॉप पार्टी के साथ करना चाहते हैं तो KAWO एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। आइये इस पार्टी से जुडी बाकि जानकारी समझ लेते हैं। इस पार्टी के मुख्य आकर्षण होंगे सेल्फी कार्नर, लैंटर्न शो, फ्लाइंग शॉट्स, पर्सनल फोटोग्राफर ताकि आप अपनी पर्सनल पोर्ट्रेट्स क्लिक करवा सकें, ड्रिंक्स के साथ कम्प्लीमेंटरी चखना, लाइव बंद परफॉरमेंस, DJ, और Gala Dinner.

अगर चार्जेज की बात करें तो सिंगल पर्सन को ₹1500 खर्च करने होंगें वही कपल एंट्री के लिए ₹2500 खर्च करने होंगे। एक बात और की आप इस एंट्री फीस का अपने बिल पर complete कवर ले सकते हैं।

Stella: Best New Year Party in Kota

Stella कोटा का सबसे ऊँचा रूफटॉप लाउन्ज भी नए साल की पार्टी की तयारी में पीछे नहीं है। Stellakota मैं अपने Instagram अपनी New Year 2024 Party की इवेंट को तैसे किया था।

Stella की नए साल की पार्टी की शान बढ़ाते हुए दिखेंगे कई लाइव बैंड्स जैसे की Rhythm Divine, DJ Riev, Synking और Nicx जैसे एक्सक्लूसिव कलाकार, चौकाने वाले SFX, LED ढोल एंड फोटो बूथ, फायर शो। इतना ही नहीं चुनिंदा डिशेस के साथ अनलिमिटेड फ़ूड और ड्रिंक्स का मज़ा भी ले पाएंगे।

Stella पे होने वाले इवेंट के एंट्री प्राइस से अभी पर्दा नहीं उठा है लेकिन आप उनके instagram पोस्ट पे दिए गए नंबर पर कॉल कर के passes कलेक्ट कर सकते हैं। उनका नंबर है : 9001711617

Menaal Residency New Year 2024 Party by Eatos Events

दोस्तों हमारी Best New Year Party in Kota की लिस्ट में पांचवे नंबर पर है मेनाल रेजीडेंसी में होने वाली New Year 2024 की पार्टी। इस पार्टी को आयोजित कर रहे हैं कोटा के जाने मने इवेंट आर्गेनाइजर Eatos Events.

इस पार्ट के मैं आकर्षण रहेंगे यहाँ परफॉर्म करने वाले DJ AV Tunes & DJ Legend, इसके आलावा यहाँ Live Music, फ़ूड और ड्रिंक्स की व्यवस्था भी रहने वाली है। इस इवेंट को host करते दिखेंगे Vickey Pareek.

इस पार्टी के अर्ली बर्ड एंट्री चार्जेज मात्र ₹500 है लेकिन जल्द ही इसके चार्जेज बढ़ कर ₹800 होने वाला है। बुकिंग या रजिस्ट्रेशन के लिए संपर्क करें : 7568472624, 9694450111, 9079154398.

ध्यान रहे पार्टी 7:30 PM पर स्टार्ट हो जाएगी और रात 1 बजे तक चलेगी तो समय से पोहोंचे और भरपूर मज़ा लें।

River Dale New Year Eve

Best New Year Party in Kota: River Dale Bash
River Dale Bash New Year Party at Kota Riverfront Source: HighApe

दोस्तों क्या आप आने वाला New Year 2024 Kota Riverfront पर मानना चाहते हैं? तो ये पार्टी आपके लिए है। जी हाँ दोस्तों Riverdal New Year Eve 2024 आपकी शाम को यादगार बना देगा। Kota Riverfront पे होने वाली ये पहली पार्टी होगी इसीलिए इसका हमारी Best New Year Party in Kota की लिस्ट में होना तो जरूरी था और अगर आप भी इसका हिस्सा बनना चाहते हैं तो आज ही अपनी बुकिंग सुनिश्चित कर लें।

इस पार्टी का आयोजन Palace of Golden Domes नाम के वाटरपार्क पे किया जा रहा है जो की riverfront पर ही स्थित है। इस पार्टी के मुख्य आकर्षण है DJ Night, Bar Games, Fireworks & Lantern show. साथ ही कुछ complimentary ड्रिंक्स और लज़ीज़ व्यंजनों की भी भरमार होगी।

कुछ ध्यान देने वाली बातें यह हैं की इस पार्टी में 6 साल से काम उम्र के बच्चों को लाने की अनुमति नहीं है साथ ही 6 से 12 साल के बच्चों के लिए एक डेडिकेटेड प्ले एरिया भी उपलब्ध है।

यह इवेंट 31st Dec शाम 6 बजे से लेकर 1st Jan सुबह 1 बजे तक चलेगा। Booking आपको HighApe की वेबसाइट पर जाना होगा। अगर हम बात करें प्राइस की तो ₹2999 से शुरू हो कर ₹14999 तक जाती है। जिसमे सिंगल , कपल , फैमिली , VIP aur VIP Riverside जैसे विकल्प मौजूद हैं। हालाँकि वेबसाइट पर इन्क्वायरी के लिए इवेंट आर्गेनाइजर का कोई नंबर अवेलेबल नहीं है लेकिन आप HighApe के व्हाट्सप्प नंबर की मदद ले सकते हैं।

इतना ही नहीं चेकआउट करते समय “HIGHAPE” कूपन का इस्तेमाल कर आप अच्छा डिस्काउंट भी ले सकते हैं। सीधे इवेंट पेज पर जाने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें।

Jalwa New Year Party 2024 kota

कोटा के सबसे अच्छे और मशहूर रूफटॉप में से एक Jalwa Night Club ने भी अपनी New Year Party 2024 की अनाउंसमेंट कर दी है। Jalwa पार्टी को “जश्न-ए-जलवा” नाम दिया है।

Jalwa पे आपको ग्रुप सिटींग मिल जाएगी जिससे आप अपने ग्रुप के साथ एन्जॉय कर सकते हैं। यहाँ Kissa Cafeteria में 50 से 80 लोगों की सिटींग है साथ ही Private club में 30 से 40 मेंबर्स और रूफटॉप में प्राइवेट एरिया में 25 से 30 गेस्ट्स की सिटींग अर्रंगे की जा सकती है।

आपके लिए अपनी पसंद के हिसाब से डेडिकेटेड म्यूजिक और सेटअप भी अर्रंगे किया जा सकता है। ताकि आप अपने दोस्तों और चाहने वालो के साथ एक अच्छा समय बिता सकें।

अब बात करें इस इवेंट के मुख्य आकर्षण की तो Live Music के लिए Seemant Bhola और Shyam Dubey जैसे कलाकार जो की Sa Re Ga Ma Pa के रनर उप थे। इसके साथ ही आप DJ night with DJ Nick & DJ Shivaay, Smoke Guns, Fireworks, Open Mic Jam Session, Fun Games और Surprise Gifts. खाने पिने की बात करें तो आप Unlimited Food & Drinks का लुत्फ़ उठा पाएंगे।

यह पार्टी शाम 8 बजे से शुरू हो जाएगी इसके चार्जेज कुछ इस तरह हैं:

Till 30th DecTill 31st Dec
Stage Entry (Female)₹3000/-₹4500/-
Stage Entry (Male)₹4000/-₹5000/-
Couple Entry₹6000/-₹7500/-
Child Entry₹800/-₹1000/-
Jalwa Rooftop Charges for New Year Party

House of Tonics: New Year Party 2024

दोस्तों हमने रूफटॉप की बात कर ली, हमने Riverfront की बात कर ली, अब समय है Biggest Garden Bar का। जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे हैं House of Tonics की। यह इवेंट Dhola Maru रिसोर्ट में होने वाला है जहा आप Live DJ, Bonfire, Dhol, Fireworks and Welcome Drink जैसी चीज़ो का मज़ा ले पाएंगे।

यहाँ दो तरह की केटेगरी राखी गयी है Standard और VIP जिसके चार्जेज कुछ इस तरह हैं :

StandardVIP
Family₹2500/-NA
Couple₹1500/-₹4000/-
Stag (Female)₹750/-₹2000/-
Stag (Male)₹1000/-₹2500/-
Price Chart for House of Tonics

अब इन दोनों में अंतर क्या है ये समझ लेते हैं , VIP Passes में आपको एक टेबल रिज़र्व करने का विकल्प मिलता है और साथ ही आप गाला डिनर के अतिरिक्त भी अपनी पसंद के व्यंजनों का आर्डर दे सकते हैं साथ ही Unlimited Food & Unlimited Drinks का विकल्प भी मौजूद है। वहीं Standard Passes में एक Welcome Drink मिल जाएगी और बाकि Drinks आपको MRP पे मिल जाएगी।

Bookings के लिए जल्द ही संपर्क करें : 9314485430, 9784838158

Hotel Palm Pacific: New Year Party 2024

दोस्तों Hotel Palm Pacific के बारे में आप सबने सुना ही होगा , यह कोटा का पहला होटल है जहां रोबोट्स द्वारा सर्विस की जाती है। Hotel Palm Pacific ने आपके New Year Party 2024 के लिए शदार अरेंजमेंट किया हुआ है। Party के मुख्य आकर्षण है : DJ Aman, Rhythm of Live with Clive Unplugged, Anchoring by Trisha & Anshul. इतना हैं नहीं इसके आलावा पार्टी में Kids Zone, Entertainers और Drinks की व्यवस्था भी है।

अब अगर हम Food की बात करें Gala Dinner के अंदर काफी साडी वेरायटीज होने वाली हैं साथ ही LIve Counters भी होंगे जैसे की पानी पताशे, आलू टिक्की, पिज़्ज़ा, नूडल्स, डोसा जैसे काउंटर्स होने वाले हैं।

अब बात करते हैं इसके चार्जेज क्या रहेंगे : Stag Pass (For Girls) सिर्फ फीमेल मेंबर्स के लिए ही उपलब्ध है और इसकी कीमत ₹1500, Couple Pass की कीमत ₹3500 रखी गयी है जिसमे एक 5 साल से काम उम्र के बच्चे को भी ले जा सकते हैं। वही Family Pass में 2 बड़े और 2 बच्चों (15 साल से काम ) के लिए मान्य होगा।

Bookings के लिए आप कॉल कर सकते हैं : 8929593424 इस नंबर पर।

School of Drinks: New Year Party 2024

अब बात कर लेते हैं इस पोस्ट की आखिरी New Year Party की। जी हाँ School of Drinks को हमने आखिर के लिए बचा के रखा हुआ था। School of Drinks अपने पॉपुलर सेटअप के लिए काफी प्रचलित है खास कर की उन लोगो के बीच जो खुले में बैठ कर जाम का आनंद लेना चाहते हैं।

School of Drinks पर आप आनंद ले पाएंगे DJ Night का Unlimited Veg & Non-Veg starters & Food. ध्यान रखें दोस्तों यहाँ अल्कोहल सर्व नहीं किया जा सकता है आपको अपनी बॉटल्स स्वयं लेकर जनि होगी।

पार्टी शाम 7 बजे से स्टार्ट हो जाएगी और यहाँ कपल एंट्री के चार्जेज ₹1400 और स्टैग एंट्री के लिए आपको ₹800 खर्च करने होंगे।

तो दोस्तों इसी के साथ हमारी Best New Year Party in Kota की लिस्ट समाप्त होती है। आप New Year 2024 सेलिब्रेट करने कहा जाने वाले है हमे निचे कमेंट करके ज़रूर बताएं।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.